Thursday, September 19, 2024

वाराणसी: नगर-निगम वाराणसी ने आदेश किया जारी, शहर के सभी आटो स्टैंड को किया गया निरस्त

- Advertisement -
वाराणसी: नगर-निगम वाराणसी ने आदेश किया जारी, शहर के सभी आटो स्टैंड को किया गया निरस्त
वाराणसी: नगर-निगम वाराणसी ने आदेश किया जारी, शहर के सभी आटो स्टैंड को किया गया निरस्त फोटो क्रेडिट अमर उजाला 

वाराणसी: नगर-निगम वाराणसी ने आदेश किया जारी, शहर के सभी आटो स्टैंड को किया गया निरस्त

वाराणसी: नगर-निगम वाराणसी ने आदेश किया जारी, शहर के सभी आटो स्टैंड को किया गया निरस्त, वाराणसी जनपद में अवैध वसूली करने के आरोपों को संज्ञान में लेते हुए नगर निगम ने शहर के सभी आटो स्टैंड अनुबंध निरस्त कर दिया है। शहर भर के ऑटो स्टैंड में मनमानी व फर्जी तरीके से निर्धारित किराए से ज्यादा किराया लेने की लगातार आ रही थी शिकायत। नगर आयुक्त के आदेश पर अब नए सिरे से टेंडर दिया जायेगा‌। इसके लिए एक टीम गठित की गई हैं,जो शहर के किन क्षेत्रों में आटो स्टैंड शुरू किया जाए इसको चिंहित करेगी ।

यह भी पढ़े T20 विश्वकप भारत सेमीफाइनल में पूर्व चैंपियन इंग्लैंड को हराकर टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचा

नगर-निगम वाराणसी 4 जुलाई को आटो स्टैंड का खोलेगा टेंडर

अपर नगर आयुक्त दुष्यंत मौर्या ने बताया कि चार जुलाई को टेंडर खोला जाएगा। पांच जुलाई को नई एजेंसी को टेंडर कर दिया जाएगा। आटो स्टैंड से वसूली शून्य होने से बचने के लिए निगम अपने कर्मचारी से कमलापति त्रिपाठी पार्क के पास (इंग्लिशियालाइन) व लंका आटो स्टैंड का संचालन करा रहा है। उन्होंने बताया कि हमारे रिकार्ड के अनुसार शहर में 20 स्थानों पर आटो स्टैंड चल रहा था।

नगर-निगम वाराणसी के रिकॉर्ड में इन स्थानों पर है नगर निगम का आटो स्टैंड

नगर निगम के रिकार्ड में कैंट स्टेशन के सामने चौकाघाट की तरफ, कमलापति त्रिपाठी पार्क के पास, इंग्लिशियालाइन, लंका चौराहा के पास तीन स्थल, दुर्गाकुंड चौराहे के पास दो स्थान, भिखारीपुर तिराहा के पास दो स्थल, बेनियाबाग तिराहा, गिरजाघर चौराहा, लहुराबीर, मैदागिन चौराहे के पास दो स्थल,अलईपुर स्टेशन के सामने,कचहरी गोलघर, पांडेपुर,सारनाथ सहित कुछ अन्य स्थानों पर मौजूद है।

नगर-निगम वाराणसी 4 आटों स्टैंड बढ़ाने का कर रहा विचार

अपर नगर आयुक्त दुष्यंत कुमार के बताया कि नगर आयुक्त के आदेशानुसार शहर के अलग अलग स्थानों का सर्वे कराया जायेगा। इस बार 4 और जगह की तलाश करके उसे टेंडर में शामिल किया जायेगा पहले शहर में 20 आटो स्टैंड थे उसको बढ़ाकर 24 करने का विचार किया गया हैं।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisement
Market Updates
Rashifal
Live Cricket Score
Weather Forecast
Latest news
अन्य खबरे
Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com