Friday, June 14, 2024

कोलकाता: बांग्लादेशी सांसद अनवारुल अजीम अनार की हत्या में हुआ बड़ा खुलासा

कोलकाता: बांग्लादेशी सांसद अनवारुल अजीम अनार की हत्या में हुआ बड़ा खुलासा

कोलकाता: बांग्लादेशी सांसद अनवारुल अजीम अनार की हत्या में हुआ बड़ा खुलासा, पश्चिम बंगाल सीआईडी के जांच अधिकारियों ने दावा किया इस साजिश की तयारी पिछले चार से पांच महीने पहले से चल रही थी। बांग्लादेशी सांसद के मर्डर केस में रोंगटे खड़े करने वाले खुलासे, पश्चिम बंगाल CID के एक अधिकारी ने दावा किया,अनवारुल अजीम को ‘हनीट्रैप’ में फंसाया गया और फिर इलाज के नाम पर उन्हें ढाका से कोलकाता लाया गया।

यह भी पढ़े वाराणसी: प्रियंका गाँधी और डिंपल यादव ने दर्शन कर शुरू किया रोड शो, देखे वीडियो

इस मर्डर में हनीट्रैप की बात आ रही सामने, इस वारदात को अंजाम देने की शुरुआत एक फोन कॉल से होती है। जिसमे लड़की एक बेहद ताकतवर राजनीतिक हस्ती को फोन करती है। अपने दिलकश और मधुर आवाज में ही ये लड़की बांग्लादेशी सांसद को फ्लैट में बुलाती है। बांग्लादेशी सांसद इस कदर आकर्षण में फंस जाते हैं कि ढाका से सीधे कोलकाता पहुंचते हैं। लेकिन जब वो फ्लैट पर पहुंचता है, तो उनका सामना एक खूबसूरत महिला के अलावा एक अन्य व्यक्ति से होता है। जिसने सांसद की हत्या कर उसके शरीर को कई टुकड़ो में काट दिया।

बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम की कोलकाता में हत्या उन्हीं के एक दोस्त ने करवाई थी। इसी ने अनवारुल अजीम को अपने कोलकाता वाले फ्लैट पर बुलवाया था जहाँ उनकी हत्या कर दी गई। बांग्लादेश में पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार करते हुए हत्या की पूरी कहानी का खुलासा किया है।

गौरतलब है कि बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम 12 मई को भारत आने के कुछ दिनों बाद गायब हो गए थे। उनका कोई पता नहीं चल पा रहा था। उनके फोन की आखिरी लोकेशन बिहार के मुजफ्फरपुर में मिली थी। उनकी तलाश को लेकर बांग्लादेश ने भारत से मदद मांगी थी। इसके बाद इस मामले का पूरा खुलासा हुआ है। कोलकाता पुलिस में एक टीम इस मामले की जाँच कर रही है, अजीम का शव टुकड़ों में बाँट दिया गया था, वह अभी बरामद नहीं हो सका है।

कत्ल के पीछे सोने की तस्करी से जुड़ा विवाद बताया जा रहा है। बांग्लादेश पुलिस की डिटेक्टिव ब्रान्च के अनुसार, अनवारुल अजीम अनर की हत्या का मास्टरमाइंड अख्तरुज्जमां है। बताया जा रहा है कि शाहीन बांग्लादेशी मूल का अमेरिकी नागरिक है और सोने की तस्करी का काम करता है। अख्तरुज्जमां शाहीन अमेरिका चला गया लेकिन उसका बांग्लादेश और भारत में आना-जाना लगा रहा। इसी दौरान वह गैरकानूनी धंधों में जुड़ गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisement
Market Updates
Rashifal
Live Cricket Score
Weather Forecast
Latest news
अन्य खबरे