आगरा: लड़के ने गर्लफ्रेंड को बुला दुष्कर्म कर किया दोस्तों के हवाले, पुलिस ने तीनो को किया गिरफ्तार

Spread the love

आगरा: लड़के ने गर्लफ्रेंड को बुला दुष्कर्म कर किया दोस्तों के हवाले, पुलिस ने तीनो को किया गिरफ्तार

आगरा: लड़के ने गर्लफ्रेंड को बुला दुष्कर्म कर किया दोस्तों के हवाले, पुलिस ने तीनो को किया गिरफ्तार , उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में एक आशिक ने अपने प्रेमिका को बुला उसके संग दुष्कर्म किया। इसके बाद अपनी गर्लफ्रेंड को अपने दो दोस्तों के हवाले कर हो गया रफू चक्कर। मौका पाकर उसके दो दोस्तों ने भी उसके साथ बारी बारी दुष्कर्म किया व भाग गए। ताज़नगरी आगरा मे लड़की को अपने प्रेमी से मिला धोखा, बेपन्हा मुहब्बत में जिस प्रेमी पर उसने विश्वास किया,उस प्रेमी से ही इतना बड़ा धोखा मिलेगा लड़की ने कभी सोचा भी नहीं था। प्रेमी ने बाइक पर घुमाने के नाम पर उसे बुलाया था। खुद तो दुष्कर्म किया ही बल्कि फिर अपनी प्रेमिका को अपने दोस्तों के हवाले कर दिया। दोस्तों ने बारी-बारी से उसकी इज्जत लूटी।

यह भी पढ़े अजमेर: मदार रेलवे स्टेशन पर हुआ बड़ा ट्रेन हादसा, ट्रेन के इंजन सहित चार डिब्बे पटरी से उतरने की खबर

वो चीखती चिल्लाती रही, लेकिन हवनो को उसे पर कोई रहम नहीं आया। लड़की के चिल्लाने का उसके दोस्त पर कोई असर नहीं पड़ा, बल्कि वह चिल्लाती रोटी मिनट करती गर्लफ्रेंड को को छोड़कर निकल गया। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लड़की के दोस्त मोहित व उसके 2 दोस्तों अरविन्द और योगेश को गिरफ्तार कर लिया। थाना सिकंदरा क्षेत्र के अंदर हुई इस घटना के बारे में प्रभारी निरीक्षक नीरज शर्मा ने बताया कि युवती की दोस्ती गायत्री विहार कालोनी निवासी मोहित से थी। वह उसे 3-4 बार पहले मिलने के लिए बुला चुका था।

आगरा पुलिस ने ऐसे लगाया लड़कों का पता

आगरा पुलिस के पास एफआईआर दर्ज करते समय सिर्फ लड़की के दोस्त मोहित का मोबाइल नंबर था। पुलिस ने मोबाइल नंबर की मदद से उसे लड़के की आईडी प्राप्त कर, उसके घर पर दबिश दी। मोहित के पकड़े जाने के बाद पुलिस के जोर डालने पर उसने अपने बाकी दो दोस्तों का नाम वह पता बता दिया जिसके आधार पर पुलिस ने उसके अन्य दो दोस्तों अरविंद और योगेश को गिरफ्तार कर लिया।

बताते चलें कि पहले भी तीन-चार बार मिलने पर लड़की को अपने दोस्त पर विश्वास हो चुका था, जिसके कारण उसके दोस्त ने कल भी घुमाने की बात कहकर उसे बुलाया। बाइक पर बैठाकर कैलाश के जंगल में ले गया। जहां दुष्कर्म किया। इसके बाद अपने दोस्त शिवाकुंज निवासी अरविंद और केके नगर निवासी योगेश को बुला लिया। उन्होंने भी दुष्कर्म किया।इसके बाद आरोपी भाग निकले, शिकायत के बाद आगरा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मोहित, अरविन्द और योगेश को गिरफ्तार कर लिया है। सिर्फ़ नम्बर था.. उसी से ID निकाली.. लड़की के पास युवक की पहचान मे सिर्फ़ उसका मोबाइल नम्बर था.. पुलिस ने id निकाली और मोहित का एड्रेस पता लगाया। मोहित पकड़ा गया तो उसने ही अपने दोस्तों के नाम पाते बताये तब जाकर तीनो पकडे गए।

1 thought on “आगरा: लड़के ने गर्लफ्रेंड को बुला दुष्कर्म कर किया दोस्तों के हवाले, पुलिस ने तीनो को किया गिरफ्तार”

Leave a Comment