बदायू दो बच्चों की हत्या के बाद,हत्यारे ने पिया खून, पुलिस ने किया एनकाउंटर, लोगों ने लगाई हत्यारे की दुकान में आग, जाने क्या है पूरा मामला

Spread the love

बदायू दो बच्चों की हत्या के बाद,हत्यारे ने पिया खून, पुलिस ने किया एनकाउंटर, लोगों ने लगाई हत्यारे की दुकान में आग, जाने क्या है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के बदायूँ जिले में 2 नाबालिग बच्चों का गला काट कर हत्या करे की खबर पुरे शहर में फैलने के बाद सांप्रदायिक तनाव फैल गया। बाद हत्यारे द्वारा बच्चों के खून पीने की बात आई सामने। तीसरे बच्चे की भी गर्दन पर वार किया गया, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है, पुलिस स्टेशन पर मृतकों के परिजनों सहित हिन्दू संगठन के सदस्यों का जमावड़ा लगा हुआ है। ‘जय श्री राम’ के नारे भी गूँज रहे हैं। पीड़ित परिजनों का आरोप है कि मृतक बच्चों का गला काट कर खून भी पिया गया है।

वीडियो क्रेडिट आप इंडिया

आरोपी का नाम साजिद बताया जा रहे हैं जो सैलून चलाता हैं। पुलिस ने आरोपि को मुठभेड़ में मार गिराया है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस और पैरामिलिट्री के जवान तैनात कर दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें प्रयागराज: बेटी की संदिग्ध मौत के बाद परिवारजनों ने बेटी के ससुराल में लगाई आग ससुर व सास की जलकर हुई मौत, देखे वीडियो

दो बच्चों की हत्या के बाद लोगों ने की आगजनी

बदायूं में दो बच्चों की हत्या के बाद शहर में इस घटना की जानकारी होने पर लोगों की भीड़ इकट्ठी होने लगी, गुस्साई भीड़ ने गाड़ियों में तोड़फोड़ करने के साथ हत्यारे की दुकान में आग लगाने का प्रयास किया, घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर फोर्स सहित पहुंच गए व भीड़ को काबू किए जाने का प्रयास किया जाने लगा।

DM मनोज कुमार ने दी घटना की जानकारी      

हत्या के बाद शहर में बवाल बढ़ते देख आईजी बरेली रेंज डॉ.राकेश कुमार सिंह और कमिश्नर मौके पर पहुंचे। दोनों अधिकारियों ने DM-SP से पूरे मामले की जानकारी ली। बदायूं DM मनोज कुमार ने बताया कि हमें सूचना मिली कि एक आदमी ने एक घर में घुसकर दो छोटे बच्चों की हत्या कर दी। वारदात के बाद लोग आक्रोशित हो गए। हमने लोगों ने शांति बनाए रखने को कहा है। बच्चों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस टीम इसकी जांच कर रही है।

माँ की बच्चों का शव देखने के बाद निकली चीख

जानकारी के मुताबिक, वारदात को अंजाम देने के बाद जावेद जब घर से निकलकर भागा तो लोगों ने उसे देख लिया,लेकिन तब तक लोग कुछ समझ पाते आरोपी वहां से भाग चुका था। जब बच्चे की मां ने शवों को देखकर चिल्लाना शुरू किया तो लोग मौके पर पहुंचे। बच्चों का शव देख लोगों में आक्रोश फैल गया।

पुलिस ने दो बच्चों की हत्या करने वाले हत्यारे का किया एनकाउंटर

दो बच्चों की हत्या के सम्बन्ध में पुलिस अधिकारी द्वारा बयान

पुलिस अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार पुलिस द्वारा कार्रवाई किए जाने के दौरान हत्यारे ने पुलिस पर गोली चला दी जिस पर अपना बचाव करते हुए जवाबी कार्रवाई में हत्यारे को गोली लगी जिसमें वह घायल हो गया जिसके बाद उसकी मृत्यु हो गई वीडियो बच्चों का परिवार काफी दुखी है, पुलिस के अनुसार हत्यारा पहले घर में गया और बच्चों से कार्य से मिला उसके बाद उसने इस घटना को अंजाम दिया, घटना के विषय में पुलिस पता लगाने का प्रयास कर रही है, लेनदेन का विवाद या किसी और तरह का विवाद है इसका पता लगाया जा रहा है।

दो बच्चों की हत्या की आपको देखा हाल बताती महिला

दो बच्चों की हत्या का आंखों देखा हाल बताते हुए महिला ने बताया कि दो बच्चों को काट दिया तीसरे को भी मारना चाहा, हमें भी मार देता, सभी के बाल काटता था, खबरों के अनुसार इस घटना में 14 वर्षीय आयुष और 6 वर्षीय हनी की मृत्यु हो गई।

जाने दो बच्चों की हत्या का क्या है पूरा मामला

खबरों के अनुसार पूरा मामला जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मंडी समति के बाबा कालोनी का है। बाबा कालोनी के रहने वाले ठेकेदार विनोद कुमार अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनकी पत्नी अपने घर में ब्यूटी पार्लर चलाती हैं। इसी को लेकर इनका विवाद पड़ोस में नाई का काम करने वाले साजिद और जावेद से चल रहा था। साजिद और जावेद मिलकर एक हेयर सैलून चलाते है। आज किसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ, उसके बाद साजिद ने विनोद कुमार के दोनों बच्चों आयुष और अन्नू उर्फ हनी की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी और फरार हो गया। मामले के बाद इलाके में तनाव बढ़ गया। बेकाबू भीड़ ने जमकर हंगामा किया और पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगाने के साथ बाइकों और दुकानों में तोड़फोड़ की, जिसके बाद मौके पर भारी मात्रा में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है। पुलिस हालात को काबू करने का प्रयास कर रही है।

2 thoughts on “बदायू दो बच्चों की हत्या के बाद,हत्यारे ने पिया खून, पुलिस ने किया एनकाउंटर, लोगों ने लगाई हत्यारे की दुकान में आग, जाने क्या है पूरा मामला”

Leave a Comment