बरेका में अंतर्विभागीय खेलकूद प्रतियोगिता का समापन

Spread the love

बरेका में अंतर्विभागीय खेलकूद प्रतियोगिता का समापन

बरेका में अंतर्विभागीय खेलकूद प्रतियोगिता का समापन, बनारस रेल इंजन कारखाना में खेलकूद संघ के तत्वावधान में विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। इन प्रतियोगिताओं में बरेका के विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारीगण ने टीम के माध्यम से बैडमिंटन, बास्केटबॉल, शतरंज, क्रिकेट, बॉलीबाल एवं फुटबॉल प्रतिस्पर्धाओं में उत्साहपूर्वक भाग लिया।

यह भी पढ़ें जाने शख्स का मोदी कनेक्शन जिसने उंगली काटकर काली माता को चढ़ाई बलि

बरेका के कर्मचारी जो अथक लगन व परिश्रम के साथ उत्कृष्ट कार्य करते हुए रेल इंजन के निर्माणकर्ता के रूप में जाने जाते है, वही खेल में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए अपनी अपनी टीम को जिताने का जुनून खेल के मैदान में दिखाया।


बरेका महाप्रबंधक श्री बासुदेव पांडा के मुख्य आतिथ्य में एवं बरेका खेलकूद संघ के अध्यक्ष एवं प्रमुख मुख्य विद्युत इंजीनियर श्री सुशील कुमार श्रीवास्तव साथ ही खेलकूद संघ के महासचिव एवं मुख्य यांत्रिक इंजीनियर उत्पादन व विपणन श्री सुनील कुमार की उपस्थिति में दिनांक 06 अप्रैल 2024 सायंकाल अंतर्विभागीय खेलकूद प्रतियोगिता का समापन समारोह बरेका स्टेडियम में फुटबॉल के फाइनल मैच के साथ संपन्न हुआ जिसमे सिविल व स्टोर डिपो बनाम प्लांट डिवीजन के मध्य रोचक मुकाबले में मैच खेला गया, जिसमें प्लांट डिवीजन 1–0 से विजयी रही।

इस अवसर पर फुटबॉल के फाइनल मैच के विजयी टीम के साथ ही अन्य खेलों के प्रतियोगिताओं में विजेता व उपविजेता रही टीम को मुख्य अतिथि बरेका महाप्रबंधक श्री बासुदेव पांडा ने ट्रॉफी एवं पुरस्कार देकर सम्मानित व हौसला अफजाई किया।


अंतर्विभागीय खेलकूद प्रतियोगिता के अंतर्गत विभिन्न प्रतिस्पर्धाओं के परिणाम निमन्वत रहे :-
क्र सं. खेल विजेता टीम/ उपविजेता टीम

1.बैडमिंटन विजेता टीम – कार्मिक / प्रशासन
उपविजेता –प्लांट डिवीजन

2 .बास्केटबॉल विजेता टीम –लोको डिवीजन – I।
उप विजेता–लोको डिवीजन – I

  1. शतरंज विजेता टीम – सिविल व स्टोर डिपो
    उप विजेता टीम – इंजन डिवीजन

4 .क्रिकेट विजेता टीम – सिविल व स्टोर डिपो
उप विजेता टीम –
लोको डिवीजन

5 .बॉलीबाल विजेता टीम – कार्मिक / प्रशासन
उप विजेता टीम –
प्लांट डिवीजन
6 .फुटबॉल विजेता टीम – सिविल व स्टोर डिपो
उप विजेता टीम –
प्लांट डिवीजन
अंतर्विभागीय खेलकूद प्रतियोगिताओं में बरेका के अधिकारियों व कर्मचारियों का उत्साह देखते ही बनता था सभी पुरस्कृत खिलाड़ी महाप्रबंधक महोदय के हाथों पुरस्कार पाकर प्रफुल्लित दिखें।

2 thoughts on “बरेका में अंतर्विभागीय खेलकूद प्रतियोगिता का समापन”

Leave a Comment