बुलंदशहर: नहर में गिरी बारातियों को ले जा रही कार, तीन की मौत, 2 लापता बचाव अभियान जारी

Spread the love

बुलंदशहर: नहर में गिरी बारातियों को ले जा रही कार, तीन की मौत, 2 लापता, बचाव अभियान जारी

बुलंदशहर: नहर में गिरी बारातियों को ले जा रही कार, तीन की मौत, 2 लापता बचाव अभियान जारीउत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर में थाना जहांगीरपुर के कपना नहर में बारातियों से भरी ईको कार पलटी गई। इस हादसे के बाद प्रशासन ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर दो लोगों को रेस्क्यू किया। हालांकि, एक मासूम सहित तीन लोगों की मौत हो गई। अभी भी तीन अन्य लोग लापता है। जिनकी तलाश में एनडीआरएफ की टीम अभी भी हुई है।

हादसे की सूचना के बाद मौके पर डीएम, एसएसपी सहित जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। वहीं हुई दुर्घटना का यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया और सभी मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपए का मुआवजा देने की घोषणा की। बताया जा रहा है कि ईको कार में सवार होकर आठ लोग बुलंदशहर के शेरपुर गांव से अलीगढ़ पिसावा शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। इस दौरान थाना जहांगीरपुर क्षेत्र के कपना नहर में ईको कार गिर गई।

यह भी पढ़ें जाने अंक ज्योतिष से आज का दिन

हादसे में अब तक तीन लोगों की मौत हो गई है, वहीं दो की हालत गंभीर बनी हुई है और 3 लोगों की तलाश जारी है। पूरे मामले में जानकारी देते हुए बुलंदशहर के जिलाधिकारी सीपी सिंह ने बताया कि थाना जहांगीरपुर के कपना नहर में ईको कार गिरी, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं दो लोगों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया है। तीन अन्य लोगों के लिए अभी रेस्क्यू जारी है। मौके पर एनडीआरएफ की टीम सहित तमाम पुलिस व प्रशासन के आलाधिकारी मौके पर मौजूद है। मुख्यमंत्री ने भी घटना का संज्ञान लिया है और सभी मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपए का मुआवजा दिया जाएगा।

1 thought on “बुलंदशहर: नहर में गिरी बारातियों को ले जा रही कार, तीन की मौत, 2 लापता बचाव अभियान जारी”

Leave a Comment