Friday, June 14, 2024

बीजेपी प्रत्याशी करण भूषण शरण सिंह के काफिले की गाड़ी से टक्कर में 2 युवकों की गई जान, एक महिला की हालत गंभीर, देखे वीडियो

बीजेपी प्रत्याशी करण भूषण शरण सिंह के काफिले की गाड़ी से टक्कर में 2 युवकों की गई जान, एक महिला की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश: बीजेपी प्रत्याशी करण भूषण शरण सिंह के काफिले की गाड़ी से टक्कर में 2 युवकों की गई जान, एक महिला की हालत गंभीर

गोंडा के केसरगंज से बीजेपी प्रत्याशी करण भूषण शरण सिंह के काफिले की फॉर्चूनर कार ने बाइक में टक्कर मारकर कर्नलगंज कोतवाली क्षेत्र बैकुंठ डिग्री कालेज के पास 3 लोगो को रौंद डाला। मौके पर ही 2 की कुचलकर मौत हो गई। हादसे में 1 महिला घायल है।हादसे के बाद कटराबाजार, परसपुर, कौड़िया व करनैलगंज थाने की पुलिस फोर्स ने मोर्चा संभाल लिया। करनैलगंज-हुजूरपुर मार्ग पर करीब एक घंटे तक जाम लगा रहा। एसडीएम, अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ करनैलगंज व सीओ सिटी के सामूहिक प्रयास और मुकदमे के आश्वासन के बाद आक्रोशितों ने जाम हटाया।

यह भी पढ़े आज का राशिफल


करण भूषण के भारी भरकम काफिले में चल रही पुलिस स्पोर्ट फॉर्च्यूनर गाड़ी ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया। निंदूरा निवासी रेहान खान (21) और शहजाद खान (20) ने मौके पर दम तोड़ दिया। वहीं सड़क के किनारे जा रही छतईपुरवा निवासी सीता देवी (60) को भी टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और महिला गंभीर रूप से घायल है, उसे मेडिकल कॉलेज गोंडा के लिए रेफर किया गया है।

आक्रोशित ग्रामीणों की पुलिस से हुई नोंकझोंक…

पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी, चक्काजाम और युवकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए न ले जाने की जिद पर अड़े लोगों से पुलिस की तीखी नोंकझोंक हुई। काफी जद्दोजहद के बीच पुलिस ने शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। भीड़ ने मौके पर खड़ी फॉर्च्यूनर गाड़ी को फूंकने का प्रयास किया । गाड़ी पर पुलिस स्कोर्ट लिखा है और काफिले में यह साथ चल रही थी।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisement
Market Updates
Rashifal
Live Cricket Score
Weather Forecast
Latest news
अन्य खबरे