हैदराबाद: जज ने की खुदकुशी, अपने आवास पर पंखे दे फंदा लगाकर की खुदकुशी

Spread the love
फोटो क्रेडिट AI https://deepai.org

हैदराबाद: जज ने की खुदकुशी, अपने आवास पर पंखे दे फंदा लगाकर की खुदकुशी

हैदराबाद: हैदराबाद कोर्ट के जज ने की खुदकुशी,अपने सरकारी आवास पर पंखे दे फंदा लगाकर जज ने की खुदकुशी। हैदराबाद में जज ने अपने सरकारी आवास पर पंखें से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस के अनुसार प्राथमिक जांच में जो जानकारी प्राप्त हुई उसके अनुसार जज साहब की अपनी पत्नी से मामूली बहस हुई थी जिसके बाद उन्होंने अपने सरकारी आवास पर पंखे दे फंदा लगाकर की खुदकुशी।

यह भी पढ़ें उज्जैन महाकाल भस्म आरती के दौरान बड़ा हादसा, 5 पुजारी समेत 14 लोग घायल, 6 की हालत गंभीर, इंदौर रेफर

पुलिस के मुताबिक जज साहब के पिता की शिकायत पर अंबरपेट थाने में एफआईआर दर्ज की गई है और मामले की जांच की जा रही है। मृतक आबकारी मामलों के प्रथम श्रेणी के जज थे।जानकारी के मुताबिक रविवार दोपहर 36 वर्षीय जज ए मणिकांत की अपनी पत्नी के साथ बहस हो गई थी। आवाज सुनकर जब घर के लोग बेडरूम की तरफ दौड़े तो देखा कि उनका शव पंखे से लटकक रहा था। पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत संदिग्ध मौत का मामला दर्ज किया है।

बीते महीने इसी तरह की खबर उत्तर प्रदेश के बदायूं से भी आई थी। यहां सिविल कोर्ट में जूनियर जज ज्योत्सना राय ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। उनका सूइसाइट नोट भी मिला था। दरअसल समय पर जब वह कोर्ट नहीं पहुंचीं तो साथियों ने फोन लगाने की कोशिश की। फोन भी नहीं रिसीव हुआ तो लोगों ने उनके आवास पर जाकर देखा। उनका बेडरूम बंद था। दरवाजा तोड़ा गया तो उनका शव लटकता पाया गया। बदायूं से पहले वह अयोध्या में न्यायिक मजिस्ट्रेट थीं। बताया गया था कि वह डिप्रेशन में चल रही थीं।

2 thoughts on “हैदराबाद: जज ने की खुदकुशी, अपने आवास पर पंखे दे फंदा लगाकर की खुदकुशी”

Leave a Comment