हरिद्वार में दिल्ली के दंपति पर 5 साल के कैंसर पीड़ित बच्चे को हर की पौड़ी में डुबोकर मारने का लगा आरोप,पुलिस जांच में जुटी

Spread the love
हरिद्वार कैंसर पीड़ित बचे की दर्दनाक मौत

दंपती पर अपने 5 साल के कैंसर पीड़ित बच्चे को मरने का लगा आरोप

 हरिद्वार में बुधवार को एक हृदयविदारक घटना हुई जिसने सबको झंझोर कर रख दिया। दिल्ली से आए एक दंपती पर अपने 5 साल के कैंसर पीड़ित बच्चे को हर की पौड़ी में डुबोकर करने का लगा आरोप। जिसने भी इस घटना को देखा वो काँप गया। इस दंपति व उनके साथ आई महिला को बच्चों को जल्द से जल्द पानी से बाहर निकालने के लिए वहा मौजूद लोंगो ने कहा, बात ना सुनने पर बच्चे के साथ इस क्रूरता को देख लोग भड़क गये और दंपती की जमकर पिटाई कर डाली। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर पिता राजकुमार सैनी, मां शांति, मौसी सुधा को कस्टडी में ले लिया।

हरिद्वार कैंसर पीड़ित बच्चों की दर्दनाक मौत का सच

हरिद्वार में हरकी पैड़ी का बताया जा रहा वीडियो

यह दर्दनाक वीडियो हरिद्वार में हरकी पैड़ी का बताया जा रहा है। लाइलाज घोषित हुए बच्चे को परिजन हरिद्वार ले गए। आरोप है कि बच्चे को उन्होंने कई मिनट तक पानी में डुबोए रखा। जनमानस में हो रही चर्चा के अनुसार मामला तंत्र-मंत्र से जुड़ा हो सकता है। हालांकि पुलिस ने ऐसी किसी भी बात से इनकार किया है।

यह भी पढ़े जाने अंक ज्योतिष से आज का दिन

कैंसर पीड़ित बच्चे को दिल्ली से लेकर आए थे दंपत्ति

बुधवार दोपहर को दिल्ली का एक परिवार अपने 5 साल के बच्चे को लेकर हर की पौड़ी पर पहुंचा। परिवारजनों ने यहां बच्चे को गंगा में डुबो दिया। इतना ही नहीं यह लोग उसे बार-बार गंगा में डुबाते रहे। जब आसपास के लोगों ने बच्चे को डुबोते हुए देखा तो दंपती को रोकने की कोशिश की। हालांकि वे लोग नहीं माने और बच्चे को डुबोते रहे। ये देखकर वहां अफरा तफरी मच गई और लोगों ने किसी तरह से बच्चे को बाहर निकाला। वहां मौजूद लोगों ने दंपती को पकड़कर पीट दिया। तब तक सूचना मिलने पर कोतवाली प्रभारी भावना कैंथोला, हर की पौड़ी चौकी इंचार्ज संजीव चौहान टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने बच्चे को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक बच्चे की मौत हो गई थी।

बच्चे को था ब्लड कैंसर

हर की पौड़ी पर घटना का पता चलने पर कई लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई थी। आरोपियों को भीड़ ने जमकर पीटा। चर्चा है कि पांच साल के मासूम को डुबोकर मारने के पीछे तंत्र क्रिया से जुड़ा मामला है। कोतवाली प्रभारी भावना कैंथोला का कहना है कि बच्चे के शव को कब्जे में ले लिया गया है और परिजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। बताया कि परिजनों का कहना था कि बच्चे को ब्लड कैंसर था और डॉक्टर भी उसके बचने की उम्मीद छोड़ चुके थे। बच्चे का इलाज एम्स दिल्ली में चल रहा था।

परिजनों के अनुसार कैंसर पीड़ित बच्चे की मौत रास्ते में हो गई थी

पूजा पाठ करने वाली एक परिचित महिला ने उनसे कहा था कि गंगा स्नान करने से बच्चे की बीमारी ठीक हो सकती है। इसी उम्मीद से यह परिवार दिल्ली से हरिद्वार पहुंचा था। जहां उन्होंने बच्चों को गंगा स्नान करने के लिए बार-बार डुबकी लगवाई। परिजनों के मुताबिक रास्ते में ही मासूम में दम तोड़ दिया था, फिर भी उम्मीद थी कि गंगा स्नान करने से बच्चा ठीक हो जाएगा।

कैंसर पीड़ित बच्चे वह परिजनों को लेकर आए टैक्सी ड्राइवर से भी हुई पूछताछ

शहर कोतवाली प्रभारी भावना कैंथोला के अनुसार बच्चे की रास्ते में ही मौत हो चुकी थी।कोतवाली प्रभारी ने कहा कि यह हत्या है या मौत ब्लड कैंसर से हुई है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा। यदि हत्या जैसी कोई घटना सामने आती है तो विधिक कार्रवाई की जाएगी। कोतवाली प्रभारी के अनुसार इस परिवार को हरिद्वार लेकर आए टैक्सी ड्राइवर ने यह बताया कि उसे बच्चे को गंगा स्नान करने की बात कह कर यहां लाया गया था।

1 thought on “हरिद्वार में दिल्ली के दंपति पर 5 साल के कैंसर पीड़ित बच्चे को हर की पौड़ी में डुबोकर मारने का लगा आरोप,पुलिस जांच में जुटी”

Leave a Comment