जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच भारी गोलीबारी की खबर

Spread the love
फोटो क्रेडिट सोशल मीडिया

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच भारी गोलीबारी की खबर

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच भारी गोलीबारी की खबर।, जम्मू-कश्मीर के सोपोर में चल रही मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया है। सुरक्षाबलों को सोपोर के मोहल्ला नौपोरा में आतंकी गतिविधि के बारे में इनपुट मिला था। इस पर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की टीम ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इसी बीच खुद को घिरता देख आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें आज का राशिफल

कश्मीर संभाग के सोपोर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। इसमें एक आतंकी मार गिराया गया है।पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम इस ऑपरेशन को अंजाम दे रही है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर मुठभेड़ के संबंध में जानकारी दी है। सोपोर में गोलीबारी में सेना के दो जवान घायल होने की भी खबर है, एक स्थानीय नागरिक को भी लगी गोली।

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच भारी गोलीबारी का वीडियो आया सामने

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच भारी गोलीबारी का वीडियो आया सामने, सोशल मीडिया पर इस मुठभेड़ का दो वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सुरक्षा बल को आतंकवादियों के बीच गोलीबारी की आवाज साफ सुनाई दे रही है।

बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को सोपोर के मोहल्ला नौपोरा में आतंकी गतिविधि के बारे में इनपुट मिला था। इस पर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की टीम ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इसी बीच खुद को घिरता देख आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। बताते चलें कि बीते दिनों आतंकियों नेजम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में हमला किया था। गोली मारकर अब्दुल रज्जाक की हत्या कर दी थी। इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया जब वो मस्जिद से निकलकर बाहर आया था।

पहले भी कश्मीर संभाग के अनंतनाग जिले में आतंकियों ने हमला किया था। बिजबेहरा इलाके में बिहार निवासी व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी थी। मृतक की पहचान राजा शाह के रूप में हुई थी। इससे पहले आतंकियों ने 8 अप्रैल को जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में हमला किया था। मूल रूप से दिल्ली निवासी टैक्सी ड्राइवर को गोली मारी थी।

1 thought on “जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच भारी गोलीबारी की खबर”

Leave a Comment