Friday, June 14, 2024

जम्मू के रियासी जिले में हिंदू तीर्थयात्रियों पर आतंकी हमला, देखे वीडियो

जम्मू के रियासी जिले में हिंदू तीर्थयात्रियों पर आतंकी हमला

जम्‍मू और कश्‍मीर:  जम्मू के रियासी जिले में हिंदू तीर्थयात्रियों पर आतंकी हमला।तीर्थयात्रियों को ले जा रही बस पर जम्मू के रियासी में आतंकवादियों ने हमला कर दिया।गोलीबारी के बाद बस खाई में गिर गई।

यह भी पढ़े मोदी जी के शपथ ग्रहण समारोह के लिए मंच हुआ तैयार, जाने कौन कौन लेगा मंत्री पद की शपथ

जम्‍मू में आतंकियों ने माता वैष्‍णों देवी दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालुओं से भरी बस पर आतंकियों ने हमला बोल दिया। इस आतंकी हमले में 10 श्रद्धालुओं की मौत की खबर है। मौके पर सुरक्षाबलों के पहुंचने के बाद राहत और बचाव का कार्य जारी है। हादसे में हताहत हुए कई श्रद्धालुओं को समीप के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, आतंकियों की तलाश में सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। जिसमे 10 लोगों के हताहत होने व 33 के घायल होने की सूचना है।

वीडियो क्रेडिट PTI

जानकारी के अनुसार, यह आतंकी वारदात जम्‍मू और कश्‍मीर के रियासी इलाके की है। शिवखोड़ी मंदिर में दर्शन के बाद श्रद्धालु बस से माता वैष्‍णों देवी के दर्शन के लिए कटरा जा रहे थे। बस के जंगल के बीच से गुजरते ही हमले के लिए पहले से घात लगाकर बैठे आतंकवादियों ने बस पर ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। आतंकियों की गोलीबारी से घबराए बस के ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो दिया जिससे बस खाई में जा गिरी। बताया जा रहा है कि बस में करीब 50 श्रद्धालु थे। इस आतंकी वारदात में अब तक दस श्रद्धालुओं की मृत्‍यु की खबर है।

आतंकी घटना में शामिल श्रद्धालु उत्‍तर प्रदेश के बताए जा रहे है

इस आतंकी घटना को लेकर एसएसपी मोहिता शर्मा ने मीडिया को बताया कि घात लगाए आतंकियों ने शिवखोड़ी से कटरा जा रही श्रद्धालुओं की बस पर हमला कर दिया। बस चालक के बस पर से नियंत्रण खो देने की वजह से बस खाई में जा गिरी। इस वारदात में अब तक दस श्रद्धालुओं की मौत हुई है और 32 से 33 श्रद्धालुओ के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है , जिन्‍हें रियासी के नारायणा हॉस्पिटल और डिस्ट्रिक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बस में सवार सभी श्रद्धालु मूल रूप से उत्‍तर प्रदेश के रहने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisement
Market Updates
Rashifal
Live Cricket Score
Weather Forecast
Latest news
अन्य खबरे