पत्नी ने प्रेमी व वकील साथ मिलकर पति की जलाकर की हत्या VIDEO देख उड़ जाएंगे होश

Spread the love

अवैध संबंध के कारण जलाकर शिक्षक की हत्या

कानपुर: इंटर कॉलेज शिक्षक की अवैध संबंध के कारण जलाकर हत्या। पत्नी ने प्रेमी व वकील साथ मिलकर पति को कमरे में बंद करके लगाई आँग। दम घुटने से टीचर की दर्दनाक मौत की बात आ रही सामने। सूचना पर पहुँची कानपूर पुलिस ने 1 को हिरासत में लिया, बाकी की तलाश जारी।

शिक्षक की कमरे में जिंदा जलाकर हत्या

यह भी पढ़े फाइटर मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया हंगामा, 2 मिनट में जाने एडवांस बुकिंग व बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

पनकी थानाक्षेत्र के गोपालपुर पतरसा की घटना

पनकी थानाक्षेत्र के गोपालपुर पतरसा में शिक्षक की कमरे में जिंदा जलाकर हत्या कर दी गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो कमरे के अंदर शिक्षक का जला हुआ शव संदिग्ध अवस्था में पड़ा हुआ मिला. बताया जा रहा है कि मूलरूप से फतेहपुर निवासी दयाराम कानपुर देहात में शिक्षक के पद पर कार्यरत थे।

दयाराम के भाई ने पुलिस को हत्या की दी जानकारी

दयाराम के भाई ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि रविवार को संजीव नाम के व्यक्ति का फोन आया था, जिसके बाद दयाराम यहां पर आए हुए थे। उन्होंने बताया कि दयाराम का अपनी पत्नी से लंबे समय से विवाद चल रहा था और दोनों का मामला कोर्ट में भी चल रहा है। पुलिस पूछताछ में दयाराम के भाई ने संजीव पर जिंदा जलाकर मारने का आरोप लगाया है।

दयाराम के भाई ने पुलिस को हत्या की दी जानकारी

संजीव के अलावा दयाराम की पत्नी और उसके मित्र पवन पर भी हत्या का आरोप लगाया गया है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी संजीव को हिरासत में ले लिया। पुलिस पूछताछ के दौरान संजीव के बार बार बयान बदलने से हत्या का शक और गहरा गया है। डीसीपी वेस्ट विजय ढुल का कहना है कि बाकी आरोपियों की तलाश में पुलिस टीमें रवाना की गई हैं।जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

पुलिस द्वारा मीडिया को दी गई बाईट

पुलिस बाईट

 

1 thought on “पत्नी ने प्रेमी व वकील साथ मिलकर पति की जलाकर की हत्या VIDEO देख उड़ जाएंगे होश”

Leave a Comment