जाने शख्स का मोदी कनेक्शन जिसने उंगली काटकर काली माता को चढ़ाई बलि

Spread the love
PHOTO CREATED BY AI PIKASO

जाने शख्स का मोदी कनेक्शन जिसने उंगली काटकर काली माता को चढ़ाई बलि

जाने शख्स का मोदी कनेक्शन जिसने उंगली काटकर काली माता को चढ़ाई बलि, जाने क्या है मोदी कनेक्शन, कर्नाटक में एक व्यक्ति ने अपने बाएं हाथ की तर्जनी उंगली काट कर देवी काली को बलि के रूप में चढ़ा दी, इस व्यक्ति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रशंसक के रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीसरे कार्यकाल के लिए प्रार्थना करते हुए, अपने बाएं हाथ की तर्जनी उंगली काट कर देवी काली को बलि के रूप में चढ़ा दी।

यह भी पढ़े तिरुचिरापल्ली: अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सोना (GOLD) हुआ बरामद, सीमा शुल्क अधिकारियों ने 1.421 किलोग्राम वजन का 24 कैरेट सोना पकड़ा

यह अनोखी घटना शनिवार को कारवार शहर के सोनारवाडा इलाके में हुई। पीएम मोदी के समर्पित अनुयायी की पहचान अरुण वर्नेकर के रूप में की गई है। वर्नेकर ने अपने आवास पर पीएम मोदी का एक मंदिर भी बनवाया है और नियमित रूप से “विशेष पूजा” करते हैं।

अपनी उंगली काटने के बाद, उन्होंने अपने घर की दीवारों पर खून से लिखा “मां काली माता, मोदी बाबा का रक्षा करो”। उन्होंने दीवार पर यह भी लिखा था कि ‘मोदी बाबा’ तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे। दीवार पर ‘मोदी बाबा सबसे महान’ भी लिखा हुआ देखा गया।

मीडिया से बात करते हुए अरुण वर्नेकर ने कहा कि पीएम मोदी के केंद्र की सत्ता में आने के बाद ही ‘चीन और पाकिस्तान के कारण होने वाली परेशानियां खत्म हो गई हैं।’ उन्होंने कहा, “पहले कश्मीर से आतंकवादी गतिविधियों और सैनिकों की मौत की खबरें आती थीं, लेकिन अब क्षेत्र शांतिपूर्ण है। देश के विकास के लिए एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जरूरत है।”

अरुण वर्नेकर पहले मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में काम करते थे। वर्तमान में, वह कारवार शहर में रहते हैं और अपनी वृद्ध मां की देखभाल करते हैं। वह अविवाहित हैं। इससे पहले 2019 के आम चुनाव के दौरान भी उन्होंने अपनी उंगली काटने की कोशिश की थी, लेकिन किसी कारणवश ऐसा नहीं हो सका। हालांकि, इस बार वह अपनी उंगली काटने में कामयाब रहा।

2 thoughts on “जाने शख्स का मोदी कनेक्शन जिसने उंगली काटकर काली माता को चढ़ाई बलि”

Leave a Comment