ट्रैफिक पुलिस: नोएडा-दिल्ली पर रहेगा रूट डायवर्जन, घर से निकलने से पहले पढ़ ले यह खबर

Spread the love
file pic credit mint

नोएडा-दिल्ली पर रहेगा रूट डायवर्जन

उत्तर प्रदेश ट्रैफिक पुलिस: नोएडा-दिल्ली पर रहेगा रूट डायवर्जन, घर से निकलने से पहले पढ़ ले यह खबर। आज कई किसान संगठन सैकड़ो की संख्या में किसानों के साथ अपनी मांगों को लेकर नोएडा और ग्रेटर नोएडा होते हुए दिल्ली के लिए निकलेंगे। ऐसे में नोएडा जिला प्रशासन ने नोएडा में धारा 144 लागू करने के साथ ही जगह-जगह रूट डायवर्जन भी लागू किया है। किसानों के संगठन संयुक्त किसान मोर्चा के दिल्ली में धरने प्रदर्शन के ऐलान के बाद ट्रैफिक पुलिस मैं भी अपनी कमर कस ली है। किसान संगठन के आह्वान के बाद पुलिस ने ट्रैफिक डायवर्जन की एडवाइजरी जारी की है । ऐसे में अगर आपको नोएडा या ग्रेटर नोएडा होते हुए कहीं जाना है तो जान ले यह खबर।

यह भी पढ़ें जाने अंक ज्योतिष से आज का दिन

जाने ट्रैफिक पुलिस की रूट डायवर्जन एडवाइजरी

ट्रैफिक पुलिस के एडवाइजरी के मुताबिक गोलचक्कर चौक सेक्टर-15 से सेक्टर-06 चौकी तक और संदीप पेपर मिल चौक से हरौला चौक तक मार्ग पर यातायात प्रतिबंधित रहेगा। किसानों के धरना प्रदर्शन को ध्यान में रखते हुए गोलचक्कर चौक सेक्टर-15, रजनीगंधा चौक, सेक्टर-06 चौकी चौक, झुण्डपुरा चौक, सेक्टर-8/10/11/12 चौक, हरौला चौक से जरूरत के हिसाब से डायवर्जन किया जाएगा। आप असुविधा से बचने के लिए इन रास्तों का इस्तेमाल कर सकते हैं…

1-गोलचक्कर चौक सेक्टर-15 से संदीप पेपर मिल चौक होकर झुण्डपुरा चौक की तरफ जाने वाला यातायात गोलचक्कर चौक सेक्टर-15 से रजनीगंधा चौक होकर गंतव्य को जा सकेगा।

2-झुण्डपुरा चौक से संदीप पेपर मिल चौक होकर गोलचक्कर चौक सेक्टर-15 की तरफ जाने वाला यातायात झुण्डपुरा चौक से सेक्टर 8/10/11/12 चौक होते हुए जा सकते हैं।

3-हरौला से संदी पेपर मिल चौक जाने वाले लोग हरौला चौक से सेक्टर-16 मार्किट कट होकर जा सकते हैं।

4-संदीप पेपर मिल चौक से हरौला चौक होकर जाने वाले लोग रोहन मोटर्स तिराहा, आईजीएल चौक सेक्टर-01 से गोलचक्कर चौक या अशोक नगर होते हुए जा सकते हैं।

5- गोलचक्कर चौक से रजनीगंधा चौक होकर सेक्टर-18/27/37 की तरफ जाने वाले लोग इस रूट का इस्तेमाल कर सकते हैं।

6-नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे से या एमपी-01 मार्ग से डीएनडी होकर दिल्ली की तरफ जाने वाले लोग डीएनडी पर यातायात प्रभावित होने पर चिल्ला रेड लाइट से जा सकते हैं।

Leave a Comment