जाने अंक ज्योतिष से आज का दिन

Spread the love
जाने अंक ज्योतिष से आज का दिन
जाने अंक ज्योतिष से आज का दिन

अंक ज्योतिष मूलांक 1

मूलांक -एक-वालों के लिए सप्ताह का पहला दिन अच्छा रहने वाला है। काम अपेक्षा से बढ़कर पूरे होंगे और कोई नया कार्य शुरू करने का अवसर भी प्राप्त होगा। आय के स्तोत्र बढ़ेंगे, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। समाज में मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी और धर्म कर्म के कार्यों में आपका मन लगेगा। सरकारी वर्ग के लोगों से आपके संबंध घनिष्ट होंगे। पिता का अत्यधिक स्नेह प्राप्त होगा।

अंक ज्योतिष मूलांक 2

मूलांक दो वालों के लिए सप्ताह का पहला दिन शुभ रहने वाला है। कहीं भी धन निवेश करने से लाभ की प्राप्ति होगी और आपका सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। कोई भी कार्य भावुक होकर ना करें अन्यथा नुकसान हो सकता है। व्यापार में बढ़ोतरी होगी, जो भविष्य में लाभकारी साबित होगी। परिवार के सदस्यों के साथ आपके संबंध अच्छे रहेंगे और माता पिता से आशीर्वाद भी मिलेगा।

अंक ज्योतिष मूलांक 3

मूलांक तीन वालों के लिए सप्ताह का पहला दिन मध्यम फलदायी रहेगा। सेहत को लेकर चिंता दिनभर परेशान कर सकती है, जिसकी वजह से कामकाज करने में भी परेशानी हो सकती है। नौकरी पेशा जातकों को आज साथियों की वजह से कार्यक्षेत्र में परेशानी हो सकती है, जिसकी वजह से किसी दूसरी कंपनी में रोजगार की तलाश करेंगे। पारिवारिक व वैावाहिक जीवन सामान्य रहेगा।

यह भी पढ़े आज का राशिफल

अंक ज्योतिष मूलांक 4

मूलांक -चार आपका दिन आज शुभ रहेगा, आपका भाग्य पूरी तरह साथ देगा। आपको धन कमाने के अलग अलग मार्ग मिलेंगे। किसी पुराने निवेश से अच्छा रिटर्न मिलेगी और नया बिजनस करने की योजना भी बनाएंगे। आपके सोचे हुए सारे कार्य पूरे होंगे, जिससे आपके कंधों का बोझ भी हल्का रहेगा। व्यापारियों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा, व्यापार में उन्नति के योग बन रहें हैं। जीवनसाथी के साथ आज दिन उत्तम रहेगा।

अंक ज्योतिष मूलांक 5

मूलांक -पांच वालों के लिए आज का दिन मिश्रित फलदायी रहने वाला है। किसी अनाव्यशक जगह निवेश करने से बचें अन्यथा हानि हो सकती है इसलिए किसी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। नौकरीपेशा लोगों को आज कार्यक्षेत्र पर सचेत रहने की जरूरत है, ऐसा लग रहा है कि सहकर्मियों के साथ कुछ वाद-विवाद हो सकता है। व्यापार में कोई बड़ी बड़ी बातें करके झांसे में लेने का प्रयास करेगा कृपया सचेत रहें।

अंक ज्योतिष मूलांक 6

मूलांक -छह – वालों के लिए सप्ताह का पहला दिन सामान्य रहने वाला है। महिलाओं का आदर जीवन में सफलता दिलाने में बहुत सहायक रहेगा। अनावश्यक चीजों पर धन खर्च करने से बचें अन्यथा मासिक बजट बिगड़ सकता है। व्यापारियों को आज किसी ग्राहक या व्यापारिक पार्टी की वजह से परेशानी हो सकती है। पारिवारिक व वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा, जिससे मानसिक शांति मिलेगी।

अंक ज्योतिष मूलांक 7

मूलांक सात वालों के लिए सप्ताह का पहला दिन अच्छा रहेगा। नौकरी पेशा जातकों को आज तरक्की के कई अवसर प्राप्त होंगे और किसी निवेश से अच्छा लाभ भी होगा। व्यापार को बढ़ाने में कारगर साबित होंगे और व्यापारिक उन्नति भी अच्छी होगी। जो छात्र उच्च शिक्षा के लिए विदेश जाना चाहते हैं, उनकी इच्छा पूरी होगी। लव लाइफ वालों का रिश्ता अच्छा रहेगा।

अंक ज्योतिष मूलांक 8

मूलांक -आठ वालो आज आपके रिश्ते सामन्य रहेंगे, आज आपके लिए सप्ताह का पहला दिन उतार चढ़ाव वाला रहेगा। सुबह से ही किसी ना किसी कार्य को लेकर परेशान रहेंगे लेकिन वे फिर भी पूरी नहीं हो पाएंगे। धन का निवेश करने से बचें अनय्था हानि हो सकती है। परिवार के किसी सदस्य बात दिल पर लग सकती है, जिसकी वजह से मानसिक तनाव हो सकता है। जीवनसाथी के साथ रिश्ते सामन्य रहेंगे।

अंक ज्योतिष मूलांक 9

मूलांक -नौ वालों के लिए सप्ताह का पहला दिन सामान्य रहने वाला है। अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें अन्यथा बने बनाए कार्यों में अड़चन आ सकती है। व्यापार में कोई नुकसान हो सकता है इसलिए आज निवेश करने से बचें। नौकरी में बदलाव करना चाहते हैं तो आज इसके लिए आप विचार कर सकते हैं। परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का विचार बना सकते हैं।

Disclaimer यहां दी गई जानकारी हर व्यक्ति के लिए अलग-अलग हो सकती है, अतः यहां दी गई किसी भी जानकारी को अपने ऊपर लागू करने से पहले संबंधित विषय के विशेषज्ञ से सलाह अवश्य ले।

1 thought on “जाने अंक ज्योतिष से आज का दिन”

Leave a Comment