जाने अंक ज्योतिष से आज का दिन

Spread the love
जाने अंक ज्योतिष से आज का दिन
जाने अंक ज्योतिष से आज का दिन

अंक ज्योतिष मूलांक 1

अंक ज्योतिष मूलांक -एक वालों के लिए सप्ताह का पहला दिन अच्छा रहने वाला है। किसी नए व्यक्ति से मुलाकात आप में एक अज्ञात ऊर्जा का संचार कर जाएगा। नौकरी पेशा और व्यापारियों के लिए आज तरक्की के नए अवसर खुलकर सामने आएंगे और मंजिल भी साफ साफ नजर आने लगेगी। पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा और परिवार में किसी सदस्य के विवाह की बात आज फाइनल हो सकती है।

अंक ज्योतिष मूलांक 2

मूलांक दो वालों के लिए सप्ताह का पहला दिन अनुकूल रहने वाला है। मानसिक विचलन को शांतकर आज अपने काम में लगेंगे, जिससे सफलता के आसार हैं। प्रभावशाली व्यक्ति की मदद से पुराने रुके हुए कार्य के संपन्न होने के आसार बन रहे हैं। आपको सरकारी नौकरी का प्रस्ताव आ सकता है, जो आपके भविष्य के लिए फायदेमंद साबित होगा। सेहत आपकी अच्छी बनी रहेगी।

अंक ज्योतिष मूलांक 3

मूलांक तीन वालों के लिए सप्ताह का पहला दिन मध्यम फलदायी रहने वाला है। अपने कार्यों को लेकर सतर्कता बरतें और धन का लेन देन करने से बचें। किसी पर जरुरत से ज्यादा भरोसा आपका सारा दिन खराब कर सकता है। छात्रों को शिक्षा में किसी वजह से व्यवधान आ सकता है। पारिवारिक और शादीशुदा जिंदगी सामान्य रहने वाली है। लव लाइफ वाले आज संभलकर बातचीत करें।

यह भी पढ़े आज का राशिफल

अंक ज्योतिष मूलांक 4

मूलांक -चार वालों को सप्ताह के पहले दिन मित्रों एवं परिवार का पूरा सहयोग प्राप्त होगा। इसी सहयोग से आपके सभी कार्य आसानी से पूरे हो जाएंगे। लोहा तथा इस्पात के काम से जुड़े लोग आज व्यापारिक लाभ ले सकतें हैं। आज आपके व्यापार में उन्नति के लिए कुछ नए मार्ग खुलेंगे, जो आपके धन लाभ के योग बनाएंगे। परिवार में सुख-शांति रहने वाली है।

अंक ज्योतिष मूलांक 5

मूलांक -पांच वालों के लिए सप्ताह का पहला दिन मिश्रित फलदायी रहने वाला है। मानसिक विकेंद्रीकरण से मन विचलित हो सकता है। कारोबार में अनिर्णय की स्थिति बन सकती है, इससे बचें अन्यथा बने बनाए काम बिगड़ सकते हैं। नौकरी पेशा जातकों को साथियों की वजह से कामकाज में परेशानी हो सकती है, जिसकी वजह से अन्य रोजगार की तलाश भी करेंगे।

अंक ज्योतिष मूलांक 6

मूलांक -छह – वालों के लिए सप्ताह का पहला दिन उतार चढ़ाव वाला रहेगा। आज के दिन किसी भी बड़े आर्थिक निर्णय से लेने बचें अन्यथा आपको धन संबंधित नुकसान हो सकता है। किसी खास व्यक्ति से परामर्श लेकर आज निवेश करें। जीवनसाथी के साथ किसी बात पर अनबन होने की आशंका बन रही है, जिसकी वजह से कुछ दिन के लिए बोलचाल भी बंद हो सकती है।

अंक ज्योतिष मूलांक 7

मूलांक सात वालों की सप्ताह के पहले दिन सामाजिक प्रतिष्ठा में इजाफा होगा। पुराने संबंध मजबूत होंगे और नए संबंघ भी बनेगे। मानसिक विचलन को शांत कर अपने काम में लगेंगे, जिससे सफलता के आसार बन रहे हैं। किसी पुराने रुके हुए कार्य के संपन्न होने के आसार बन रहे हैं। व्यापारियों को पुराने लंबित पड़े भुगतान आज प्राप्त हो सकते हैं, प्रयास तेज करें।

अंक ज्योतिष मूलांक 8

मूलांक -आठ वालों के लिए सप्ताह का पहला दिन सामान्य रहने वाला है। नौकरी पेशा जातकों को आज कामकाज में कोई ना कोई परेशानी लगी रहेगी, जिसकी वजह से पूरे दिन परेशान हो सकते हैं। धन कहीं फंसने के योग बन रहे हैं इसलिए निवेश करने से बचें। आपको कोई शारीरिक कष्ट परेशान कर सकता है इसलिए खान-पान पर विशेष ध्यान दें और बाहर का खाना खाने से बचें।

अंक ज्योतिष मूलांक 9

मूलांक -नौ वालों के लिए सप्ताह का पहला दिन सामान्य रहने वाला है। आपके बनाए हुए नए परिचय आज आपके काम आने वाले हैं। बड़ी से बड़ी समस्या आज आप अपने संपर्कों के बल पर हल कर लेंगे। कार्य स्थल पर चाहें आप (व्यापार या नौकरी) में है आपका किसी के साथ वाद विवाद हो सकता है। जीवनसाथी के साथ अच्छे से रहना फायदेमंद साबित होगा।

Disclaimer यहां दी गई जानकारी हर व्यक्ति के लिए अलग-अलग हो सकती है, अतः यहां दी गई किसी भी जानकारी को अपने ऊपर लागू करने से पहले संबंधित विषय के विशेषज्ञ से सलाह अवश्य ले।

1 thought on “जाने अंक ज्योतिष से आज का दिन”

Leave a Comment