जाने पूनम पांडे की मौत का सच

Spread the love

जाने पूनम पांडे की मौत का सच

1 फरवरी 2024 को 32 साल की उम्र में, पूनम पांडे का सर्वाइकल कैंसर से निधन की खबर हुई वायरल। 2011 में किंगफिशर कैलेंडर गर्ल बनने के बाद से, पूनम हमेशा सुर्खियों में रहीं, चाहे वह उनकी बोल्ड तस्वीरों के लिए हो या विवादित बयानों के लिए।

पूनम पांडे का जन्म

पूनम का जन्म 11 मार्च 1991 को हुआ था। उन्होंने 2013 में फिल्म “नशा” से बॉलीवुड में डेब्यू किया, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। इसके बाद उन्होंने कई वेब सीरीज औ

यह भी पढ़ें विश्व आर्द्रभूमि दिवस ( वर्ल्ड वेटलैंड डे) पर

अक्सर विवादों से घिरी रही

पूनम अपनी विवादित सोशल मीडिया पोस्ट के लिए भी जानी जाती थीं। 2011 में, उन्होंने कहा था कि अगर भारत विश्व कप जीतता है तो वह कपड़े उतार देंगी। हालांकि, ब�

पति पर लगाया था हिंसा का आरोप

2022 में, पूनम ने अपने पति सैम बॉम्बे पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी चोटों की तस्वीरें भी शेयर की थीं।

वे एक बोल्ड और बेबाक महिला थीं, जो अपनी शर्तों पर जीवन जीती थीं। उनके निधन की खबर से भारतीय मनोरंजन जगत को लगा जोरदार झटका।

यहां पूनम पांडे के जीवन से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण बातें हैं:

  • 2011 में किंगफिशर कैलेंडर गर्ल बनीं।
  • 2013 में फिल्म “नशा” से बॉलीवुड डेब्यू किया।
  • कई वेब सीरीज और रियलिटी शो में काम किया।
  • विवादित सोशल मीडिया पोस्ट के लिए जानी जाती थीं।
  • 2022 में पति सैम बॉम्बे पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया।
  • 1 फरवरी 2024 को सर्वाइकल कैंसर से निधन की खबर हुई वायरल ।

इस चौंकाने वाले घटनाक्रम में, सर्वाइकल कैंसर के कारण पूनम पांडे के निधन की खबर से प्रशंसक और मनोरंजन उद्योग स्तब्ध रह गए। यह खबर शुरुआत में मैनेजर पारुल चावला ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की थी, बाद में विभिन्न समाचार पोर्टलों द्वारा इसकी पुष्टि की गई। वह 32 वर्ष की थीं और कथित तौर पर उन्होंने अपने गृहनगर यूपी के कानपुर में अंतिम सांस ली।

विवादास्पद आलोचक कमाल राशिद खान, जिन्हें केआरके के नाम से जाना जाता है, ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक चौंकाने वाला दावा किया है, जिसमें कहा गया है कि पूनम पांडे की मौत एक पब्लिसिटी स्टंट थी और वह जीवित हैं।

केआरके ने पूनम पांडे की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”उनकी मौत की खबर एक पब्लिसिटी स्टंट है। पूनम पांडे जीवित हैं।”

विनीत कक्कड़ ने पूनम पांडे की मौत की खबर को बताया 100% % फर्जी

विनीत कक्कड़ कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो ‘लॉक अप’ के पहले सीजन में पूनम पांडे के साथ सह-प्रतियोगी थे। विनीत ने एक्ट्रेस पूनम पांडे की मौत की खबर को ‘100 प्रतिशत फर्जी’ बताया है। उन्होंने कहा कि यह कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं था, जैसा मीडिया द्वारा आरोप लगाया जा रहा है।

इस चौंकाने वाली जानकारी ने प्रशंसकों को असमंजस की स्थिति में डाल दिया है, वे स्थिति स्पष्ट करने के लिए आधिकारिक पुष्टि की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

इस भ्रम की स्थिति के बीच उनके परिवार से भी संपर्क नहीं हो पा रहा है, पूनम पांडे का परिवार, जिसमें उनकी बहन भी शामिल है, एक नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता-मॉडल के एक करीबी सूत्र ने पूनम की बहन से संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन फिलहाल उनसे संपर्क नहीं हो सका है। कथित तौर पर परिवार के कानपुर स्थित आवास पर ताला लगा हुआ है और घर पर कोई मौजूद नहीं है।

अगर ध्यान से पूरे घटनाक्रम को समझे तो

पूनम पांडेय इंस्टाग्राम

अब जानिए कुछ महत्वपूर्ण बातें

पूनम पांडे की डेथ हो गई 32 वर्ष की पूनम एक इरॉटिक एक्ट्रेस, यही चल रहा है सुबह से, आप समझिए कुछ बातें जो पूनम के हैंडल से इंस्टाग्राम पर पोस्ट हुई, उसमें पूनम पांडे पूरा नाम नहीं लिखा है, वो कोई भी हो सकती है, किसी के लिए भी बात हो सकती है, प्राइवेसी को मेंटेन करने की बात की गई है, ताकि लोग उसके घर वालों तक ना पहुंच पाए लेकिन इस खबर के बाद लोगों ने मुंबई की वर्ली में रहने वाली पूनम की बहन को कांटेक्ट करने की कोशिश की उनका मोबाइल बंद था, उत्तर प्रदेश के जौनपुर में पूनम पांडे की माता जी को भी संपर्क करने की कोशिश की गई उनका मोबाइल भी बंद था या नहीं लगा, 1 फरवरी की शाम तक ड्राइवर के अनुसार मैडम पूनम पांडे अपने लोखंडवाला फ्लैट पर ही थी, फिर किसी ने बताया कि सुबह 7:00 बजे उनकी मृत्यु कानपुर में हो गई, कहीं खबर चल रही कि वह शाहजहांपुर में जन्मी थी और अपने होमटाउन में उनकी मृत्यु हुई है जो कि गलत है क्योंकि उनका जन्म जौनपुर में हुआ था और माता जी के पास पिछले कई वर्षों से जौनपुर में पूनम पांडे गई ही नहीं उनकी मृत्यु हुई कि नहीं हुई यह कहना मुश्किल है क्योंकि अब तक उनकी बॉडी नहीं मिली है।

सामने आ रही घटनाओं ने पूनम पांडे की कथित मौत को लेकर रहस्य का माहौल बना दिया है, प्रशंसक और जनता स्थिति को स्पष्ट करने के लिए आधिकारिक बयान का बेसब्री से इंतजार है

2 thoughts on “जाने पूनम पांडे की मौत का सच”

Leave a Comment