राजनाथ सिंह ने मुख्‍तार अंसारी की मौत पर कही यह बात

Spread the love

राजनाथ सिंह ने मुख्‍तार अंसारी की मौत पर कही यह बात

राजनाथ सिंह ने मुख्‍तार अंसारी की मौत पर कही यह बात , रक्षा मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता ने गैंगस्‍टर मुख्‍तार अंसारी को धीमा जहर दिए जाने से मौत पर मुख्‍तार अंसारी के परिजनों के आरोपों को बताय निराधार राजनाथ सिंह ने कहा की ‘ये सब आरोप निराधार हैं।’  एक  इंटरव्यू में राजनाथ सिंह ने कहा कि ‘मुख्‍तार अंसारी की मौत मामले की जांच जा रही है। इस मामले में रिपोर्ट आ जाएगी।’ उन्‍हें कथित जहर दिए जाने के आरोपों पर उन्‍होंने कहा कि ‘ऐसा नहीं हो सकता। ये सब आरोप निराधार है’।

यह भी पढ़ें उत्तर प्रदेश के 16 हजार मदरसों की मान्यता

राजनाथ सिंह ने कहा की अतीक अहमद की हत्‍या गैंगवार का नतीजा है’

अतीक अहमद की हत्‍या के राज्य प्रायोजित होने के आरोपों पर रक्षा मंत्री ने कहा कि ये तो गैंगवार है। वो एक-दूसरे की हत्या करते हैं। ये राज्य प्रायोजित हो नहीं सकता। योगी आदित्‍यनाथ अच्छी सरकार चला रहे हैं। राज्‍य में कानून और व्यवस्था बहुत अच्छी है। इतना अच्छा माहौल राज्‍य में पहले कभी नहीं था।

राजनाथ सिंह ने कहा की उत्तर प्रदेश में 80 में से 80 सीटें जीतेंगे’

उधर, आगामी लोकसभा चुनाव में यूपी में बीजेपी का क्‍या प्रदर्शन रहेगा इस पर उन्‍होंने कहा कि इस बार प्रदेश में 80 में से 80 सीटें पार्टी जीतेगी। उन्‍होंने आगे कहा कि इस बार अमेठी, रायबरेली से गांधी परिवार नहीं, बल्कि रॉबर्ट वाड्रा जाएं और लड़ें। हमारी उम्मीदवार बहुत मजबूत है।

राजनाथ सिंह ने कहा की मथुरा-काशी पर न्यायलय के फैसले का इंतिजार

रक्षा मंत्री ने इंटरव्‍यू में कहा कि पार्टी के घोषणा पत्र में क्या होगा अभी नहीं कह सकते। मथुरा काशी का मामला न्यायालय के अधीन है। हम फैसला आने का इंतजार करेंगे।

2 thoughts on “राजनाथ सिंह ने मुख्‍तार अंसारी की मौत पर कही यह बात”

Leave a Comment