अगर आप पाना चाहते हैं 10 लख रुपए तो दें बेंगलुरु रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट आरोपी की तस्वीर देख जानकारी

Spread the love

अगर आप पाना चाहते हैं 10 लख रुपए तो दें बेंगलुरु रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट आरोपी की तस्वीर देख जानकारी

अगर आप पाना चाहते हैं 10 लख रुपए तो दें बेंगलुरु रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट आरोपी की तस्वीर देख जानकारी, कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे बम ब्लास्ट मामले की जांच कर रही राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने ब्लास्ट को अंजाम देने वाले संदिग्ध आरोपी की तस्वीर जारी की है। इसके अलावा जो कोई भी उसके बारे में जानकारी देगा, उसे 10 लाख रुपए का इनाम भी दिए जाने का ऐलान किया गया है। कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने कहा कि जांच एजेंसी को मामले की जांच के दौरान एक अहम सुराग हाथ लगा है। इस मामले की जांच एनआईए और सीसीबी की स्पेशल विंग मिलकर कर रही है। इंटरनेशनल टेक्नोलॉजी पार्क लिमिटेड के पास स्थित रामेश्वरम कैफे के पास बीते 1 मार्च को बम ब्लास्ट हुआ था। इसमें कई लोग घायल हो गए थे। बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में ब्लास्ट का दिल दहला देने वाला सीसीटीवी फुटेज आया था सामने जिसमें एक महिला समेत 9 लोगों की हुए थे घायल। मिली जानकारी के अनुसार ब्लास्ट आईईडी से किया गया था। कैफे के काउंटर पर रखे बैग में था आईईडी।

जांच एजेंसी ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को चिन्हित कर लिया, जिसके बाद उसकी तस्वीर सार्वजनिक कर दी गई है। हालांकि अब तक आरोपी गिरफ्त में नहीं आ सकता है और उसकी तलाश अभी भी जारी है। एनआईए ने बुधवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर आरोपी की फोटो पोस्ट कर लिखा- बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट मामले में एनआईए ने हमलावर के बारे में जानकारी देने वाले को 10 लाख रुपये के नकद इनाम की घोषणा की है। सूचना देने वाले की पहचान गोपनीय रखी जाएगी। एनआईए ने जो फोटो जारी की है, उसमें आरोपी का चेहरा नजर आ रहा है। जांच एजेंसी ने आरोपी के बारे में सूचना देने के लिए फोन नंबर और ईमेल आईडी भी शेयर की है।

बेंगलुरु के कैफे में ब्लास्ट के बाद कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने बीते 1 मार्च को स्पष्ट कर दिया था कि आरोपी को चंद घंटों में ही पकड़ लिया जाएगा। हालांकि अभी तक आरोपी की तलाश जारी है। सूत्रों ने बताया कि कम तीव्रता वाले इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) विस्फोट को अंजाम देने वाला आरोपी जांच एजेंसियों को भ्रमित करने के लिए आते-जाते समय 10 बीएमटीसी बस में चढ़ा और उतरा था। सूत्रों ने बताया कि अधिकारी अब विस्फोट स्थल से तीन किलोमीटर के दायरे में सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रहे हैं।

1 thought on “अगर आप पाना चाहते हैं 10 लख रुपए तो दें बेंगलुरु रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट आरोपी की तस्वीर देख जानकारी”

Leave a Comment