Friday, June 14, 2024

वाराणसी: कैंट विधानसभा के वार्ड संख्या दस शिवपुरवा मोहल्ले में एक महीने में कई बार दिन व रात में हुआ बिजली का फाल्ट,आम नागरिक गर्मी में हुआ बेहाल

वाराणसी: कैंट विधानसभा के वार्ड संख्या दस शिवपुरवा मोहल्ले में एक महीने में कई बार दिन व रात में हुआ बिजली का फाल्ट।,आम नागरिक गर्मी में हुआ बेहाल

वाराणसी: कैंट विधानसभा के वार्ड संख्या दस शिवपुरवा मोहल्ले में एक महीने में कई बार दिन व रात में हुआ बिजली का फाल्ट।,आम नागरिक गर्मी में हुआ बेहाल, वाराणसी जनपद के कैंट विधानसभा के वार्ड संख्या 10 के सैकड़ों मोहल्लावासी बिजली की लुका छुपी से हुए परेशान, रात में चैन की नींद भी नहीं सो पा रहे।

यह भी पढ़े आज का राशिफल

विधायक जी के घर से कुछ दूरी पर एक महीने में एक ही जगह से दर्जनों बार फॉल्ट होने से मोहल्लावासी लगातार इस 44 डिग्री गर्मी में दिन भर काम करने के बाद बिना बिजली के रात गुजारने को हुए मजबूर। विधायक जी से लेकर बिजली अधिकारियों तक से की शिकायत। मौके पर डॉ राजेश श्रीवास्तव, अमृतांश श्रीवास्तव ,प्रदीप, अयोध्या तिवारी, प्रदीप श्रीवास्तव, राजेश मिश्रा, अतुल , सत्यम सिंह, विशाल चंदानी, गोविंद जी ने दिया धरना।

धरने की जानकारी होने पर मौके पर आकर जे ई और एस डी ओ ने समझाते हुए अपने आप को बताया असहाय, उनके अनुसार यह दिक्कत पेड़ की टहनियों से बिजली के तार के बार बार टकराने से ये दिक्कतें आ रहीं । लेकिन पेड़ की टहनियों को छांटने नही दिया जा रहा । तीन खंभों के बीच लगे हुए पेड़ की टहनियों से बिजली के तार टकराने से आ रही दिक्कत को दूर करने को लेकर अब बताया जा रहा है की विभाग इस जगह अब अंडरग्राउंड केबल ले जाएगा, जिससे की इस समस्या का समाधान निकल सके। हालाकि आए दिन इधर से गुजारने वाले मोहल्लेवासियों की सासें अटकी रहती है की कही इन बिजली के तारों के टूटने पर अगर कोई राहगीर या मवेशी उसकी चपेट में आ गया तो कोई बड़ा हादसा भी हो सकता है। जल्द ही समस्त विभागो को आपसी तालमेल बैठा कर इस समस्या का कोई हल निकालना होगा, नही तो किसी ना किसी दिन कोई हादसा होनें की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisement
Market Updates
Rashifal
Live Cricket Score
Weather Forecast
Latest news
अन्य खबरे