जाने अंक ज्योतिष से आज का दिन

Spread the love

अंक ज्योतिष मूलांक 1

मूलांक -एक- आज मूलांक एक वाले आत्मविश्वास भरपूर रहेंगे, लेकिन आपको धीरज रखना है, अति उत्साह से आज आपको बचना है। बातचीत में भी संयत रहेें। वाहन के रख-रखाव तथा वस्त्र आदि पर खर्च बढ़ सकता है।

अंक ज्योतिष मूलांक 2

मूलांक -दो -आज मूलांक वालों के मन में निराशा और असंतोष रहेगा। कोशिश करें कि काम बोलें। धैर्यशीलता बनाए रखने की कोशिश करें। परिवार का साथ मिलेगा। धर्म के प्रति श्रद्धा भाव रहेगा।

अंक ज्योतिष मूलांक 3

मूलांक -तीन -आज मूलांक -तीन वाले आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। कारोबार में वृद्धि होगी। भागदौड़ अधिक रहेगी। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। नौकरी के लिए परीक्षा में सफलता का योग बन रहा है।

यह भी पढ़े आज का राशिफल

अंक ज्योतिष मूलांक 4

मूलांक -चार -आज मूलांक चार वालों का मन परेशान रहेगा। मानसिक तनाव से बचें। परिवार की सेहत का ध्यान रखें। कारोबार में बाधा का सामना करना पड़ सकता है। खर्चों की अधिकता रहेगी।

अंक ज्योतिष मूलांक 5

मूलांक -पांच -आज मूलांक पांच वालों का मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भी बहुत रहेगा। भवन सुख में वृद्धि होगी। पिता का साथ मिलेगा। परिवार की सेहत का ध्यान रखें। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

अंक ज्योतिष मूलांक 6

मूलांक -छह -आज मूलांक छह वालों का मन प्रसन्न रहेगा। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। भवन की साज-सज्जा व धार्मिक कार्यों में खर्च बढ़ेंगे। किसी मित्र का आगमन हो सकता है।

अंक ज्योतिष मूलांक 7

मूलांक -सात -आज मूलांक सात वालों में आत्मविश्वास में कमी रहेगी। किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है। कारोबार में भागदौड़ अधिक रहेगी। पिता की सेहत का ध्यान रखें। रहन-सहन कष्टमय रहेगा।

अंक ज्योतिष मूलांक 8

मूलांक -आठ -आज मूलांक आठ वालों के मन में आशा-निराशा के भाव रहेंगे। आत्म संयत रहें। बेकार के क्रोध व व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। कारोबार में वृद्धि होगी। भागदौड़ भी अधिक रहेगी।

अंक ज्योतिष मूलांक 9

मूलांक -नौ -आज मूलांक नौ वाले आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। मन में उतार-चढ़ाव भी रहेंगे। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। आय में वृद्धि होगी। वाहन की प्राप्ति भी हो सकती है।

Leave a Comment